Top 5 Web Series on Youtube: ये 5 बेहतरीन वेब सीरीज जो देख सकते हो यूट्यूब पे

Please wait 0 seconds...
Scroll Down and click on Go to Link for destination
Congrats! Link is Generated

1. Dhindhora

Dhindhora

ढिंढोरा में भूवम बम और उनकी परिवार की कहानी है एक मिडिल क्लास की, रोज़मर्रा की जिंदगी जीते है और फिर एक दिन भुवन बम के पापा की 11 करोड़ की लाटरी लग जाती है, और कुछ देर बाद ही उनका गाड़ी से एक्सीडेंट हो जाता और याददास भी चला जाता है, तो देखिये जाकर किया भुवन बम को लाटरी मिलती है, और याददास आता है भुवन बम के पापा को, और किया हो पाता है सपने पुरे भुवन बम और भुवन बम के परिवार का।
ढिंढोरा 2021 की काफी बेहतरीन वेब सीरीज है, और इसमें भुवन बम ने 10 अलग-अलग करैक्टर का रोल किया है, और इस वेब सीरीज में आपको हसी तो आएगी और देखने में भी काफी मजा आएगा।

2. Aspirants

Aspirants

एस्पिरेंट्स की कहानी कुछ ऐसी है, यह तीन दोस्त की कहानी है की कैसे यूपीएससी की तैयारी किन मुस्किलो हालातो में करते है, किया किया सामना करना पड़ता है, इनलोगो को यूपीएससी की तैयारी करते समय और फिर बाद में दोस्ती में कैसे दरार आ जाती है एक लड़की की वजह से, और फिर इसमें से कोई पास कैसे कर लेता यूपीएससी परीक्षा और जो नहीं कर पाते है यूपीएससी परीक्षा तो आगे किया रास्ता चुनते है यह लोग।

एस्पिरेंट्स 2021 की बेहतरीन वेब सीरीज है, कैसे यह तीन दोस्त अभिलाष, एसके, गुरी यूपीएससी की तैयारी करते है और किन हालातो से गुजरना परता है, अगर आप भी किसी प्रतियोगिता परीक्षा यह यूपीएससी की तैयार करने वाले है यह वेब सीरीज आप के लिए है जाकर टीवीएफ के यूट्यूब चैनल में सारे एपिसोड देख सकते हो l

3. Kota Factory

Kota Factory

कोटा फैक्ट्री कहानी कुछ ऐसे है, कोटा शहर जो IIT, JEE बेस्ट कम्पटीशन परीक्षा की तैयारी करने में जाना जाता है, और इस वेब सीरीज में आप देखोगे की 16 साल का वैभव की कहानी देख सकते हो वह IIT परीक्षा की तैयारी कर रहा है, इसमें वैभव को दिखाया गया कैसे मुस्किलो का सामना करना पढता है IIT की तैयारी करते समय लोगो की बात सुन्नी पढ़ती तो जाईये देखिये किया होता है वैभव के साथ वह IIT crack कर पता है यह नहीं उन लोगो के बीच ।

कोटा फैक्ट्री 2019 की काफी बेहतरीन वेब सीरीज है कैसे वैभव मुस्किलो का सामना करता है जब वह कोटा शहर में IIT की तैयारी करने जाता है तो और इसमें कुल 5 एपिसोड है और यह टीवीएफ के यूट्यूब चैनल पे जाकर 5 एपिसोड फ्री में देख सकते हो।

4. Bang Baja Barat

Bang Baja Barat

दो बहुत अलग अलग बैकग्राउंड के है और दोनों प्यार में पढ़ जाते है, फिर दोनों शादी करने का फैशला करते है, लेकिन अपने माता पिता के आशीर्वाद से, तभी शादी के दिन पहले वह एक दूसरे को अपने माता पिता से मिलवाते है और जाकर देखिये फिर किया होता है इनके साथ।

बंग बाजा बरात 2015 की बेहतरीन वेब सीरीज है इसमें 5 एपिसोड है 14 से 25 मिनट बस आप जाकर यूट्यूब पे 5 एपिसोड देख सकते है yfilms channel पे।

5. Operation MBBS

Operation MBBS

एमबीबीएस प्रथम वर्ष के छात्रों को मेडिकल डिग्री हासिल करने के लिए धमकियों, व्यक्तिगत मुद्दों और कई अन्य उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ता है। ऑपरेशन एमबीबीएस देश के सर्वश्रेष्ठ एमबीबीएस कॉलेजों में से एक में प्रथम वर्ष के तीन छात्रों – हुमा, साक्षी और निशांत के जीवन का इतिहास है। उनकी यात्रा का अनुसरण करें क्योंकि वे दोस्ती, कठिनाइयों और मेडिकल छात्र जीवन के माध्यम से नेविगेट करते हैं।

ऑपरेशन एमबीबीएस 2020 की बेहतरीन वेबसेरिएस है और इसे आप dice media youtube Channel पे जाकर देख सकते हो ।

Post a Comment

Cookie Consent
We serve cookies on this site to analyze traffic, remember your preferences, and optimize your experience.
Oops!
It seems there is something wrong with your internet connection. Please connect to the internet and start browsing again.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.